उत्तर प्रदेश मुख्य पृष्ठ राजनीति राज्य

उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने लांच किया ‘यूपी मित्र’ नाम का चैट पोर्टल

यूपी कांग्रेस ने टेक्नोलॉजी पार्टनर वैल्यूफर्स्ट को निशुल्क सेवा के लिए जताया आभार

यूपी मित्र चैट पोर्टल tinyurl.com/UPmitra

कांग्रेस की प्रतिबद्धता, हर संभव मदद के लिए हैं तैयार: अजय कुमार लल्लू

लखनऊ, 9 मई 2020। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कोरोना महामारी में आम लोगों की मदद के लिए ‘यूपी मित्र’ नाम का चैट पोर्टल लांच किया है। इस पोर्टल को वैल्यूफर्स्ट नाम की एजेंसी ने तैयार किया है। वैल्यू फर्स्ट ने कांग्रेस पार्टी को यह सेवा निशुल्क उपलब्ध कराई है। यूपी कांग्रेस ने इसके लिए टेक्नोलॉजी पार्टनर वैल्यू फर्स्ट का आभार जताया है। प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू ने जारी प्रेसनोट में बताया कि कोरोना महामारी में आम लोगों की मदद के लिए हमने यह चैट पोर्टल लांच किया है।

इस चैट पोर्टल के जरिये आम लोगों की समस्याओं को सूचीबद्ध किया जाएगा और उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी यथासंभव शिकायतकर्ताओं की मदद करेगी। साथ ही साथ इन समस्याओं की सूची मुख्यमंत्री को भेजी जाएगी ताकि सरकार भी आपदा में फंसे लोगों की मदद करे।प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कोरोना आपदा में कांग्रेस पार्टी की प्रतिबद्धता है कि हम हर जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए तैयार रहें। पूरे प्रदेश में हम जगह जगह रसोईघर चला रहे हैं, गाज़ियाबाद, हापुड़, कानपुर, इलाहाबाद, लखीमपुर खीरी, लखनऊ समेत 17 जिलों में बना बनाया खाना जरूरतमंदों को उपलब्ध कराया जा रहा है। पूरे सूबे में हमारी जिला कमेटियां जरूरतमंद लोगों को राशन मुहैया करवा रहीं हैं।

प्रदेश के बाहर जो मजदूर फंसे हैं, वहां भी मदद पहुँचाईं जा रही है। प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि हम लोगों तक इस चैट पोर्टल का यह लिंक TINYURL.COM/UPMITRA सोशल मीडिया, मैसेज और अन्य संचार माध्यमों से प्रचारित करेंगे ताकि लोगों की समस्याओं को जाना जा सके और मदद की जा सके।

Related posts

पंजाब पुलिस के ऊपर हमलावरों में महिला भी शामिल-

Dabra Samachar

सरकार लॉकडाउन को बढ़ाने के सुझाव पर कर रही विचार, मोदी ने कहा- ‘जान भी और जहान भी’ दोनों है जरूरी

Dabra Samachar

जमातियो के संपर्क में रहे 700 लोगों के मोबाइल नंबर सर्विलांस पर-

Dabra Samachar

एक टिप्पणी छोड़ें